Home > Diamond > Radheshyam Sahu

Radheshyam Sahu

राधेश्याम साहू

मेरा नाम राधेश्याम साहू है मैं रायगढ़ का रहने वाला हूँ। मैंने अपने लाइफ में बहुत सारे काम किये। मैं पहले प्रोडक्ट सेलिंग के क्षेत्र में वर्क किया। फिर उसके बाद cd शॉप डाला और फिर उसके बाद मैंने टूर & ट्रैवेल्स के क्षेत्र में लगभग 6 साल काम किया।
इसी दौरान मुझे एक मित्र के माध्यम से सेफ शॉप की जानकारी मिली। जिसे देखने के बाद लगा कि जीवन के हर सपनो को यहा से पूरा किया जा सकता है। बिजनेस जॉइन करने के बाद मैंने तेजी से बिजनेस करने के लिए मैंने अपने सीनियर और सिस्टम को फालो किया, इस बिजनेस के माध्यम से मैंने अपने बहुत सारे सपने पूरा किये और एक अच्छा इंसान भी बन पाया।
मैंने इस बिजनेस के माध्यम से बाईक का, लैपटाॅप का और साथ ही साथ ड्रीम कार मारूति रिट्जका सपना भी पूरा किया। इस बिजनेस के माध्यम से गोवा, मुबंई, दिल्ली, आगरा, जयपुर,नैनीताल,विशाखा पटनम जैसे कई जगह घूमने का मौका मिला। साथ ही साथ 5 बार से ज्यादा विदेश यात्रा करने का मौका भी मिला। इस बिजनेस के माध्यम से मैंने अपने लाइफ का एक बड़ा सपना ड्रीम हाउस भी खरीदा।
दोस्तो मैं एक बात जरूर बोलना चाहूंगा कि यदि आप भी अपनी जिन्दगी में बड़ा बदलाव लाना चाहते है, तो इस सुनहरे अवसर को न गवाएँ यह आपकी जिन्दगी का सबसे सुनहरा मौका है, मेरी इस उपलब्धि के लिए सभी सीनियर, सिस्टम और सेफ शॉप कंपनी को दिल से धन्यवाद…..

Spread the love