Home > Diamond > Mr. Sachin Fuley

Mr. Sachin Fuley

मेरा नाम सचिन फूले है, मैं भिलाई का रहने वाला हूँ, मैंने कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की है ।
मैं बहुत ही साधारण मध्यमवर्गीय परिवार से था, मेरे घर वालो ने बहुत ही मुश्किलों से, मुझे इंजीनियरिंग कराया, मेरे सपने बड़े थे, बिंदास लाइफ चाहता था, इसलिए मन ही मन कुछ ऐसा काम तलाश कर रहा था, जिसमें कोई टेंशन न हो और लाइफ बिंदास हो ।
इसी दौरान मुझे एक अनजान शख्स के माध्यम से सेफ शॉप की जानकारी मिली, जिसे देखने के बाद लगा कि जीवन के हर सपने को यहाँ से पूरा किया जा सकता है । बिजनेस जॉइन करने के बाद मेरे सीनियर द्वारा बार-बार मेरा FIM किया गया, जिससे मुझे ये बिज़नेस समझ आया, फिर मैंने अपने सीनियर और सिस्टम को फॉलो किया, इस बिजनेस के माध्यम से मैंने अपने बहुत सारे सपने पूरा किये और एक अच्छा इंसान बन पाया ।
मैंने इस बिजनेस के माध्यम से बाईक, लैपटाॅप का और साथ ही साथ अपनी ड्रीम कार का भी सपना पूरा किया ।
इस बिजनेस के माध्यम से गोवा, मुबंई, दिल्ली, आगरा, जयपुर, नैनीताल जैसे कई जगह घूमने का मौका मिला । साथ ही साथ 4 बार विदेश यात्रा करने का भी मौका मिला ।
मेरी जिंदगी में सबसे बड़ी खुशी का दिन तब आया, जब मैंने इस बिजनेस के माध्यम से अपने लाइफ का एक बड़ा सपना पूरा किया, अपने पूरे परिवार के लिए बड़ा सा ड्रीम हाउस बनाने में उनकी मदद कर पाया ।
दोस्तों मैं एक बात जरूर कहूंगा, अगर आपको अपने और अपने परिवार के सपने तेजी से पूरे करने हैं, तो ईमानदारी और लगन से सेफशॉप में काम करें और अपने सारे सपने पूरे करें ।
मेरे अब तक कि सभी सफलताओं के लिए मेरे सभी सीनियर, एसटीपी सिस्टम और सेफशॉप कंपनी को दिल से धन्यवाद….

Spread the love